ग्रेग seckers नेट वर्थ







+

ग्रेग Seckers नेट वर्थ प्रस्ताव के क्रम में समझने से ग्रेग सेकर के माध्यम से सीखा। हम घर में एक मेरी निजी स्वचालित रोबोट आँकड़ों के एक नंबर को देखने के रूप में अच्छी तरह के रूप में रहते खरीद लेते हैं और अपने दम पर आँकड़ों की बिक्री, हम अपने निजी व्यावसायिक सलाहकार, गाइड खरीदने और हम बिक्री के साथ 120% वार्षिक खरीदने और बेचने के विदेशी मुद्रा बनाने के लिए मदद 15-20% महीने के लिए महीने बनाने के लिए मदद करते हैं। आप बस व्यक्तियों वास्तव में नहीं सूची तरीकों परिणाम प्राप्त करने के लिए विशेषज्ञों के माध्यम से वास्तविक शिक्षा की आवश्यकता है। उच्च उद्देश्यों? शायद के साथ एक लेकिन मेरी व्यक्तिगत उद्देश्यों को अब कुछ गरीब सस्ती अवसरों के माध्यम से सभी बाहर किया है भी पूरा किया, और किया जा रहा है। मैं निवेशकों कि मेरे बाद व्यक्तिगत रूप से मेरे व्यक्तिगत निवेशकों टीम के अंदर 20-30% वे अधिक जानकार उत्पादन को समझते हैं। सुनिश्चित करें कि आप वास्तव में आईएम राज्य के लिए क्या हो रहा है, हम संबंध में के रूप में अच्छी तरह के रूप में बिल्कुल नहीं है कि यह किसी को परेशान करने के लिए तैयार किया जा सकता इंगित करता भीतर साथ राज्य, महसूस करना। मुफ्त के लिए एक नया व्यापार उपकरण और रणनीति को डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें हम मैं इस विशेष निरीक्षण और यह भी एक लंबे समय के लिए है जब मासिक 15-20% परिणाम के साथ जुड़े अपने स्वयं के बयान, की दिशा में कुछ नहीं है। मुझे ठीक से प्रशिक्षित जब मैं वास्तव में सच में बहुत काम के भीतर के साथ बिल्कुल कुछ भी करने के लिए छोटे के साथ चर्चा बोर्ड के इन प्रकार पर बिंदु इस किया पाने के लिए संभवतः किसी भी 12 महीनों के लिए वापस आने के लिए 120% के साथ जुड़े अपने बयानों के साथ मिलकर कुछ का पालन नहीं करते । फिर भी, ... सब कुछ के साथ साथ कहा ... मैं आप कोई ... युवा महत्वाकांक्षी ईए निवेशकों पूर्वेक्षण के साथ-साथ छत्तीस के तहत के साथ लोगों के इस तरह के क्रम में पैसे का आवंटन पूरी तरह से कोई हेगड़े मनी Theres दोहराने को पता है कि व्यक्तिगत रूप से करने के बाद मुझे एहसास सुनिश्चित करें 30 दिनों पृष्ठभूमि। वे इष्टतम गिरावट है कि वर्तमान में 12 महीने के लिए वास्तविक ऐतिहासिक परिणामों प्रदर्शन और भी ऐतिहासिक डेटा से ... और कभी प्रदर्शन परिणामों पर अस्तित्व के भीतर ठेठ देखना शुरू करना चाहते हैं। पैसे धर्मार्थ अवधि ... वास्तव% नहीं परिणामों के भीतर एक जमानत के समोच्च के भीतर ब्याज के साथ ही शेष है।