नकद वापस विदेशी मुद्रा की समीक्षा







+

नकद वापस विदेशी मुद्रा की समीक्षा नकद वापस विदेशी मुद्रा की समीक्षा: 8220; अपने दलाल वास्तव में 8221 व्यापार करने के लिए आप भुगतान करता है; यह हर विदेशी मुद्रा व्यापारी खुद को पूछना चाहिए कि एक सवाल है। यदि आपका जवाब नहीं है, तो आप अपने आप को क्यों पूछ रही हो जाना चाहिए? तथ्य यह है कि यदि आप एक सक्रिय विदेशी मुद्रा व्यापारी और अगर तुम न आप स्पष्ट रूप से लगभग मुक्त पैसा है पर बाहर याद कर रहे हैं तो CashBackForex जैसी वेबसाइटों के बारे में पता है। आप (शायद घृणा और) अविश्वास में इस पेज को बंद करने से पहले आप के लिए मैं पूरी तरह वाकिफ हूं कि पता होना चाहिए Theres कि विशेष रूप से विदेशी मुद्रा व्यापार उद्योग के भीतर एक मुफ्त भोजन के रूप में ऐसी कोई बात नहीं। Youre मुक्त पैसे के लिए प्राप्त करने के लिए जा रहा के रूप में क्या आईएम के बारे में बताने के लिए करीब के रूप में है, क्योंकि हालांकि, सिर्फ मिनट की एक जोड़ी के लिए अपने अविश्वास को निलंबित कृपया। इसकी वास्तविक अपनी कानूनी और अपने खुद सहित दुनिया भर में खुश विदेशी मुद्रा व्यापारियों के हजारों के लिए हर महीने हो रहा है। इस तथाकथित मुक्त पैसा क्या है? सीधे शब्दों में कहें, विदेशी मुद्रा दलालों के कारोबार में हो सकता है और एक लाभ बनाने के क्रम में आप और मेरे जैसे ग्राहकों की जरूरत है। बात यह है कि नए ग्राहकों को प्राप्त करने के लिए बहुत महंगा है कि इन दिनों दलालों के बीच इस तरह के क्रूर प्रतिस्पर्धा नहीं है, है। दलाल नए ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए मदद की जरूरत है और हाल के वर्षों में उनमें से एक नंबर ब्रोकर कार्यक्रमों का परिचय क्या कहा जाता है की पेशकश शुरू कर दिया है। Whats एक ब्रोकर का परिचय? एक शुरू दलाल (या कम करने के लिए आईबी) किसी भी अधिकृत व्यक्ति या व्यापार है भेजता है या विदेशी मुद्रा दलाल की संभावनाओं को दर्शाता है कि (यह एक वेबसाइट के मालिक या ऑफलाइन व्यापार हो या नहीं)। उन्हें और स्थानों ट्रेडों के साथ एक जीवित ट्रेडिंग खाता खुल जाता है कि हर नई संभावना के लिए, विदेशी मुद्रा दलाल उन्हें जिक्र के लिए (आमतौर पर प्रत्येक दौर बहुत पर कारोबार) शुरू दलाल के लिए एक आयोग का भुगतान करेगा। उसके सहयोगी के कई कार्यक्रमों के विपरीत आप ऑनलाइन जैसे नहीं देख आप अपने संबद्ध लिंक के माध्यम से अपने वेबसाइट पर पहुंचे, जो लोगों के द्वारा किया जाता है कि प्रत्येक खरीद के लिए एक आयोग का भुगतान मिलता है जहां अमेज़न। प्रत्येक विदेशी मुद्रा दलाल कारोबार दौर बहुत प्रति एक अलग नकदी वापस दर प्रदान करता है। उदाहरण के लिए अपने ब्रोकर Pepperstone 0.36 पिप्स या कारोबार दौर बहुत प्रति $ 3.60 नकदी वापस प्रदान करता है। आप प्रत्येक दिन व्यापार बहुत सारी की संख्या के आधार पर कितना कर सकता है? आकलनकर्ता नकदी वापस प्रयोग करें और अभी कितना अतिरिक्त नकदी youve पर बाहर गायब कर दिया गया देखने के लिए! तो कैसे मैं इस के साथ पैसा बनाते हैं? खैर, कि im करने के लिए हो रही है लेकिन पहले मैं मुक्त पैसे में आता है जहां यह है कारण CashBackForex नामक एक वेबसाइट के बारे में आपको बताने की जरूरत है। ये लोग सबसे बड़ा परिचय दलाल (आईबीएस) में से एक हैं और वे करने के लिए नई संभावनाओं के बहुत सारे संदर्भ लें साथ कि वे साथी विभिन्न विदेशी मुद्रा दलालों। उन्हें अलग करता है कि बात यह है कि आप CashBackForex पर अपनी वेबसाइट पर जाएँ और अपने रेफरल लिंक में से एक के माध्यम से जा रहा द्वारा अपने विदेशी मुद्रा दलाल खाता खोलने, तो वे वास्तव में आप के लिए वे दलाल से प्राप्त कमीशन का एक बड़ा प्रतिशत पर समाप्त हो जाएगी कि है आप की बात के लिए (हर एक व्यापार पर आप बनाने के लिए)। यकीन करना मुश्किल है, लेकिन इसकी 100% सच है। नकद वापस विदेशी मुद्रा एक घोटाला है? ईमानदारी से, मैं बहुत उलझन में था। मैं यह सब भी सच्चा होना अच्छा लग रहा था, मतलब है। मैं इसे आगे (पकड़ खोजने की कोशिश कर) में देखा लेकिन, जैसा कि मैं इसके पीछे व्यापार मॉडल को देखा है और मैं वास्तव में विदेशी मुद्रा दलालों नए ग्राहकों में लाने के लिए यह एक स्मार्ट, किफायती तरीका था कि संपन्न हुआ। एक सच्चे जीत-जीत की CashBackForex के लिए विदेशी मुद्रा दलाल के लिए स्थिति, (संदर्भ) और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि तुम और मैं, ग्राहकों / व्यापारियों। मैं भी, 8220 के बारे में सोचा, मैं? 8221 पास खोने के लिए क्या; आईएम वैसे भी मेरे ट्रेडों रखकर किया जा रहा है और बदतर स्थिति CashBackForex मुझे वापस मेरे नकद भुगतान न। की तुलना में मैं बिल्कुल भी नहीं कार्यक्रम बाहर की कोशिश की थी बंद क्रमांक कोई भी बुरा हो सकता है। इसलिए मुझे लगता है कि यह एक जाना दे दी और मैं प्रसन्न मैं अपने पेपैल खाते में CashBackForex से वापस एक अतिरिक्त $ 2000 $ 3000 नकद प्रत्येक माह मिल रहा है इस लेखन के समय पर रिपोर्ट करने के लिए। भुगतान मेरी ट्रेडों के आधार पर 100% सही किया गया है (मैं अच्छी तरह से मेरे व्यापार लॉग की जाँच) और समय पर या जल्दी कर दिया गया है। ध्यान दें । मैं व्यक्तिगत रूप से बहुत सारे के सैकड़ों प्रत्येक माह (योग्य, मेरे दलाल अमीर बना) और मैं कर के रूप में तो तुम वापस नकद की एक ही राशि नहीं बना सकते हैं व्यापार। मैं बात ज्यादातर व्यापारियों वापस एक अतिरिक्त $ 300 $ 500 नकद अभी भी वास्तव में बहुत पैसा है, जो प्रत्येक महीने, और thats भले ही आप अपने ट्रेडों पर एक लाभ या हानि बनाने के लिए कि क्या की औसत पर बना रहे हैं करने के लिए। मैं कह सकता हूं कि मैं तहे दिल से और कुल ईमानदारी के साथ नकद वापस विदेशी मुद्रा कार्यक्रम की सिफारिश कर सकते हैं। लेने के लिए वहाँ है कि अपने पैसे। आप कर सकते हैं, जबकि बेस्ट कुछ हड़पने के लिए। Youre क्यों जिस तरह से साथ एक छोटे से अतिरिक्त लेने नहीं, वैसे भी व्यापार किया जा रहा है? इसकी एक के रूप में दूर आईएम चिंतित के रूप में नहीं brainer। वैसे भी, मैं तुम्हें इस महीने अपने ट्रेडों पर कुछ अतिरिक्त पैसा बनाने कि youve इस नकद वापस विदेशी मुद्रा सहायक समीक्षा पाया उम्मीद है और।