डे ट्रेडिंग स्टॉक्स रणनीतियाँ और ट्यूटोरियल







+

डे ट्रेडिंग स्टॉक्स: रणनीतियाँ और ट्यूटोरियल आप दिन के व्यापार के शेयरों के लिए एक असली जुनून है? मुझे पता है कि मैं करता हूँ। मैं आप इस विषय पर एक नहीं, बी एस गाइड के लिए देख रहे हैं, तो एक वास्तविक दिन व्यापारी द्वारा, वापस 1990 में इन्वेस्टर बिजनेस डेली की एक प्रति उठा के बाद 24 साल पहले कारोबार शुरू कर दिया है, तो आप सही जगह पर आया था। मैं इस साइट पर हर पेज में लिखा था। बेशक, यह तुमने कभी देखा है slickest देख वेब साइट नहीं है, लेकिन आप आगे पढ़ा है, मुझे आप संभवतः बहुत ही अपने शेयर दिन के कारोबार में सुधार कर सकता है कि इस साइट में कुछ आवश्यक जानकारी मिल जाएगा लगता है। (नियंत्रण + बड़ा पृष्ठों के लिए) मेरे लेख से कई दिन व्यापारी अपने प्रदर्शन में सुधार करने के लिए "कीमत कार्रवाई" व्यापार रणनीतियों का उपयोग कैसे कर सकते हैं पर केंद्रित है, लेकिन मैं यह भी दिन के कारोबार के लिए संकेतक पसंद करते हैं कि उन लोगों के लिए कुछ मूल्य आधारित, सूचक रणनीतियों खत्म हो जाना जाता है। एक घर ऑफिस, शेयर दिन व्यापारी के लिए संभावित पुरस्कार महान हैं, और यह बहुत अच्छी तरह से स्वरोजगार होने के लिए सबसे अच्छा उपाय हो सकता है, लेकिन सीखने के लिए बहुत कुछ है के लिए आप एक तेजी से सीखने की अवस्था के लिए तैयार रहना चाहिए। आप दिन व्यापार रणनीतियों, ट्यूटोरियल, एक दिन के कारोबार ब्लॉग, ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर संसाधन, सिस्टम सुझाव और ज्यादा, अधिक मिलेगा। आप दिन के कारोबार के शेयरों के लिए या यहां तक ​​कि एक मध्यवर्ती स्तर पर नए हैं, तो आप अंत में दिन के कारोबार के बारे में जानकारी का एक सत्य पहाड़ है कि वहाँ मिल जाएगा। "दिवस ट्रेडिंग स्टॉक्स" के विषय पर इंटरनेट, पुस्तकों और पत्रिकाओं के बारे में जानकारी की मात्रा एक नौसिखिया के लिए सही मायने में भारी हो सकता है। मैं सिर्फ इसलिए कि जानकारी अधिभार से 1990 में वापस अपने व्यापारिक यात्रा शुरू की, जब से मेरी राय में, सफलता के लिए सड़क इन दिनों संभवतः, लंबे समय तक हो सकता है। इन दिनों, यह वह या वह बहुत दूर शेयर दिन के कारोबार में पैसा बनाने के लिए जरूरी है क्या से हो जाता है कि, व्यापार करने के लिए सीखने की ओर इतने सारे अलग अलग रास्तों को ढूंढ़ निकाला होना चाहते हैं एक व्यक्ति के लिए इतना आसान है। यही कारण है कि मैं इस साइट बनाने का फैसला किया कारणों में से एक है। मैंने सोचा कि मैं आप सफल होने की जरूरत है पता है, बकवास के पहाड़ों और माना दिन के कारोबार के रहस्य के माध्यम से कट और अवधारणाओं, तरीकों और उपकरणों के लिए सीधे ले जा रहा हूँ। मैं इस साइट बनाया एक और कारण है कि मैं हमेशा दिन के कारोबार के बारे में एक शैक्षिक वेब साइट बनाने के लिए चाहता है, कर रहा है और अब मैं अब दिन के कारोबार के इक्विटी गया हूँ, मैं इसे में डाल करने के लिए कुछ समय के लिए होगा। मेरे ब्लॉग में, मैं उदाहरण हर हफ्ते देना (या जो भी समय की अनुमति देता है) मैं अतीत में सफलतापूर्वक इस्तेमाल किया है कि अलग-अलग दिन व्यापार रणनीतियों की। तो, अगर आप आरंभ करने के लिए करना चाहते हैं और आप ऊपर छोड़ दिया पर लिंक के साथ शुरू करते हैं और अधिक जटिल विषयों के लिए नीचे अपने तरीके से काम, दिन के कारोबार के शेयरों के लिए नए ब्रांड रहे हैं। मैं खत्म हो जाना है कि व्यापार संकेतकों में से कुछ, मैं अपने दिन के कारोबार में इस्तेमाल कभी नहीं किया है, हालांकि, मैं इसे आप संभवतः उस जानकारी को ले जा सकते हैं, इसलिए है कि हो सकता है आप मेरा दिन से सीखना होगा क्या के साथ गठबंधन है, पता करने के लिए अच्छी सामग्री लगता है व्यापार रणनीतियों और उसके बाद आप अपने खुद के पूरी तरह से मूल व्यापार रणनीति बनाने के लिए पर जा सकते हैं। अगर आप इस साइट के माध्यम से कदम के रूप में, आप इस व्यवसाय में सफल होने के लिए पता करने की जरूरत क्या है की असली मांस के लिए मिल जाएगा। मेरा दिन के कारोबार के ब्लॉग की जाँच, तो आगे चलते हैं और चारों ओर एक नज़र रखना। आप अपने व्यापार स्टेशन या व्यापार कमरे की एक तस्वीर के साथ साथ अपने खुद के 'ट्रेडिंग यात्रा की कहानी' जोड़ सकता है और यह बहुत अच्छा होगा। जानकारी के लिए "आपका व्यापार यात्रा" पर क्लिक करें। मेरे साइट को देखने के लिए धन्यवाद। विषय - सूची डे ट्रेडिंग स्टॉक्स यह दिन के कारोबार के ब्लॉग आप दिन व्यापार-शेयर वेबसाइट पर अपने सभी व्यापारिक रणनीतियों की वर्तमान चार्ट उदाहरण देता ब्लॉग। इस साइट में महत्वाकांक्षी दिन व्यापारियों को शिक्षित करने के लिए समर्पित है। डे ट्रेडिंग ऑनलाइन | शुरुआती दिन ट्रेडिंग ऑनलाइन के लिए दिन ट्रेडिंग - आप क्या करते हैं और दिन के कारोबार के बारे में क्या दिन व्यापारियों के बारे में जानकारी के लिए देख एक शुरुआत? मैं यहीं अपने कई सवालों का जवाब देंगे। शुरुआती के लिए शेयर ट्रेडिंग मूल बातें | डे ट्रेडिंग मूल बातें शेयर ट्रेडिंग मूल बातें जानें - आप, आप शुरू हो रही करने से पहले कुछ दिन के कारोबार के मूल बातें और शेयर ट्रेडिंग के लिहाज से पता करना होगा दिन भर के कारोबार के शेयरों के लिए करना चाहते हैं। शुरुआती यहाँ शुरू कर देना चाहिए। दिन व्यापारी | घर पर एक दिन व्यापारी बनने के लिए एक दिन व्यापारी के घर में अपने या अपने कार्यालय के आराम में दिन भर के शेयर खरीदने और बेच सकते हैं। यह पृष्ठ आज के शेयर बाजारों में एक दिन व्यापारी बनने के लिए आवश्यक है क्या आप बता देंगे। डे ट्रेडिंग ट्यूटोरियल - तकनीकी विश्लेषण 101 शेयर डे ट्रेडिंग ट्यूटोरियल - (आदि प्रवृत्ति, अंतराल, breakouts,) चार्ट के साथ सचित्र तकनीकी विश्लेषण को कवर ऑनलाइन के दिन ट्रेडिंग गाइड दिवस ट्रेडिंग ट्यूटोरियल - मूल्य संकेतक दिन ट्रेडिंग ट्यूटोरियल - नि: शुल्क ऑनलाइन ट्रेडिंग ट्यूटोरियल और मदद गाइड को कवर कीमत संकेतक और भी बहुत कुछ "कैसे" सबसे अच्छा दिन व्यापार की जानकारी। डे ट्रेडिंग सिस्टम डे ट्रेडिंग सिस्टम - एंट्री स्टॉक डे ट्रेडिंग - - सब इंट्रा डे ट्रेडिंग सिस्टम (प्रवेश, बंद करो, बाहर निकलें और स्थिति का आकार) स्टॉक दिन के कारोबार के अलग-अलग घटकों के बारे में जानें कम जोखिम प्रविष्टियां प्राप्त करने के लिए दिन के कारोबार के तरीकों का उपयोग करना सीखें। कम जोखिम प्रविष्टियों अपने शेयर दिन ट्रेडिंग सिस्टम के लिए आवश्यक हैं। स्टॉक डे ट्रेडिंग सिस्टम - स्टॉप स्टॉक डे ट्रेडिंग सिस्टम - स्टॉप एक व्यापार में प्रवेश करने के बाद रक्षा के अपने पैसे की पहली पंक्ति है। एक शेयर दिन व्यापार प्रणाली में कम जोखिम बंद हो जाता है का उपयोग करना सीखें। डे ट्रेडिंग सिस्टम - बाहर निकलें हर दिन व्यापार प्रणाली लाभ लेने के लिए एक विधि होनी चाहिए। लाभ उद्देश्यों, अनुगामी बंद हो जाता है, और अपने दिन के कारोबार के ट्यूटोरियल में अन्य बाहर निकलने के तरीकों के बारे में एक अनुभवी व्यापारी से जानें। स्टॉप पीछे चल - रणनीतियाँ ट्रेलिंग स्टॉप लॉस आदेश ट्रेलिंग स्टॉप के लिए - शेयर ट्रेडिंग के मुनाफे में बंद करने के लिए अनुगामी नुकसान रोकने के आदेश का उपयोग कैसे करें के उदाहरण हैं। ट्रेडिंग धन प्रबंधन - स्थिति नौकरशाही का आकार घटाने ट्रेडर्स चार्ट उदाहरण समझने में आसान के साथ नौकरशाही का आकार घटाने पैसे प्रबंधन और स्थिति के व्यापार के लिए सीखना। स्थिति नौकरशाही का आकार घटाने किसी भी दिन व्यापार प्रणाली का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है। शेयर बाजार ट्रेडिंग - नि: शुल्क ऑनलाइन शिक्षा और टिप्स शेयर बाजार ट्रेडिंग - व्यापार प्रत्याशा, स्थिति नौकरशाही का आकार घटाने, व्यापार प्रणाली और कई चार्ट उदाहरण के साथ सचित्र इस ऑनलाइन ट्यूटोरियल गाइड में बहुत अधिक के बारे में एक अनुभवी व्यापारी से जानें। मूल्य लड़ाई ट्रेडिंग रणनीतियाँ कीमत कार्रवाई व्यापार क्या है? मूल्य संकेतक का उपयोग कर बनाम शेयर व्यापार करने के लिए कीमत कार्रवाई setups और संकेतों का उपयोग कर के लाभ के बारे में जानें। फिबोनाची ट्रेडिंग | डे ट्रेडिंग का प्रयोग फिबोनाची रिट्रेसमेंट स्तर कई फिबोनैकी retracement स्तर का एक संगम पर आधारित एक फिबोनाची व्यापार विधि जानें। दिन व्यापारियों बदलाव का पता लगाने के लिए अन्य तकनीकी विश्लेषण उपकरणों के साथ संयोजन के रूप में मिथ्या स्तर का उपयोग कर सकते हैं। शेयर बाजार के रुझान | बाजार का रुझान विश्लेषण शेयर बाजार के रुझान - निर्धारित करने के लिए बाजार की प्रवृत्ति विश्लेषण के तीन अलग अलग तरीके जानें आप लंबे या छोटे इंट्रा डे शेयर का कारोबार पर ध्यान केंद्रित किया जाना चाहिए या नहीं। शुरुआती के लिए दिन व्यापार रणनीतियों दिन व्यापार रणनीतियों और असली ऑनलाइन शेयर बाजार के कारोबार में साल के लिए एक अनुभवी व्यापारी द्वारा इस्तेमाल की तकनीक जानें। आप दिन मुक्त व्यापार के तरीकों, विचारों, टिप्स, ट्यूटोरियल और भी बहुत कुछ मिल जाएगा। शेयर बाजार रणनीतियों और तकनीकों यहाँ अन्य व्यापारियों वे सफलतापूर्वक उपयोग ने कहा है कि, मेरे खुद के अलावा अन्य कई शेयर बाजार रणनीतियों और तकनीकों है। आप संभवतः नई रणनीति इंट्रा डे ट्रेडिंग के लिए अपने स्वयं के विचारों को उत्पन्न करने के लिए उन्हें इस्तेमाल कर सकते हैं | रणनीति उदाहरण और सुझाव इंट्रा डे ट्रेडिंग पर इस पेज के उद्देश्य मैं इस साइट पर विस्तृत है कि सभी कीमत कार्रवाई और कीमत सूचक रणनीतियों से आप चार्ट उदाहरण और सुझावों की एक बहुतायत दे रहा है। डे ट्रेडिंग कंप्यूटर - सेटअप, सिस्टम और आवश्यकताओं के दिन ट्रेडिंग कंप्यूटर - सबसे अच्छा उपकरण सेटअप, एकाधिक पर नज़र रखता है और आवश्यकताओं पर जानकारी। शेयर इंट्रा डे ट्रेडिंग कंप्यूटर सिस्टम। स्टॉक दिन ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर समीक्षा | सर्वश्रेष्ठ ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर शेयर दिन ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर समीक्षा - सबसे अच्छा शेयर बाजार के बारे में जानकारी, वास्तविक समय, ऑनलाइन, स्वचालित और मुक्त इंट्रा डे ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर। डे ट्रेडिंग ब्रोकरेज फर्मों | सबसे अच्छा दिन व्यापार दलाल | सीधी पहुँच दिन ट्रेडिंग ब्रोकरेज फर्मों - यहाँ आप एक खाता शुरू करने से पहले करने के लिए जवाब देना चाहिए था सबसे अच्छा ऑनलाइन शेयर दिन के कारोबार के लिए सीधी पहुँच दलालों और सवालों की एक सूची है। डे ट्रेडिंग मंच | शेयर बाजार ट्रेडिंग मंच | विकल्प डे ट्रेडिंग मंच - डे ट्रेडिंग स्टॉक, विकल्प, वायदा, eminis, वस्तुओं और विदेशी मुद्रा के लिए सबसे अच्छा ऑनलाइन मंचों की एक सूची। डे ट्रेडिंग सिम्युलेटर | स्टॉक डे ट्रेडिंग सिमुलेशन | मॉक ट्रेडिंग दिन ट्रेडिंग सिम्युलेटर - इसके अलावा नकली व्यापार के रूप में जाना जाता है, शेयर दिन के कारोबार के अनुकरण जोरदार असली पैसे के साथ ऑनलाइन ट्रेडिंग करने से पहले सलाह दी है। यदि आप व्यापार अभ्यास करने के लिए अनुमति देता है कि मुफ्त सॉफ्टवेयर। डे ट्रेडिंग टिप्स, दिन व्यापारियों के लिए नियम और सलाह | गलतियाँ शेयर बाजार दिन के कारोबार के टिप्स, नियमों और सलाह से बचें। एक अनुभवी व्यापारी से सबसे अच्छा मुफ्त सुझावों आप व्यापार शुरू करने से पहले महंगी गलतियों से बचने में मदद करने के लिए। सबसे अच्छा दिन व्यापार स्टॉक्स | डे ट्रेडिंग सबसे अच्छा दिन व्यापार के शेयरों के लिए स्टॉक्स - मैं दिन के कारोबार के अवसरों के लिए महान शेयरों को खोजने के लिए यहां समझाओ। आप दिन के लिए खेलने में हैं कि अच्छी मात्रा के साथ शेयर मिल चाहता हूँ। दिन के कारोबार में ई-पुस्तक | मेरे दिन व्यापार ebook कीमत कार्रवाई पैटर्न का उपयोग दिन व्यापार रणनीतियों सुविधाओं मूल्य लड़ाई पैटर्न का उपयोग ट्रेडिंग रणनीतियाँ। इस ebook मेरी मुफ्त रणनीतियों पेज का एक निरंतरता है। आपके व्यापार यात्रा | दिन, घुमाओ, या स्थिति ट्रेडिंग आप दूसरों को बताने के लिए एक 'व्यापार यात्रा' कहानी है? तस्वीरों के साथ, अपने खुद के वेब पेज बनाने के लिए और अपने व्यापार की यात्रा के बारे में दूसरों को बताने। चलो इसे सुनते हैं! दिन व्यापार-शेयर अस्वीकरण त्याग गोपनीयता नीति गोपनीयता नीति Affliate प्रकटीकरण Affliate प्रकटीकरण हमसे संपर्क करें हमसे संपर्क करने के लिए इस वेबसाइट साइट सूचकांक साइट सूचकांक के संपादक के बारे में सूचना - मेरे बारे में