बाजारों बग़ल में ट्रेडिंग रणनीति







+

मैंने पढ़ा है एक विधि के लिए है जीबीपी- हमें। एच और पिछले दिन के एल के बीच का अंतर कम से कम 200 पिप्स है, तो कारोबारी सत्र के लिए बग़ल की उम्मीद है। आमतौर पर यह काम करता है और आप कई गलत प्रविष्टियों से बचने के लिए, लेकिन आम तौर पर एक बग़ल में एक बड़ा ब्रेक के बाद होता है और आप बग़ल में कोई व्यापार coz , यह याद आती है और आप पिछले जाएगा कितना पता है न। जटिल है। हो सकता है कि एक ही नियम अन्य जोड़े उनके अस्थिरता के आधार के लिए लागू किया जा सकता है, मैं जीबीपी- हमारे लिए श्रृंखला के लिए 200 पिप्स है, तो आम तौर पर तंग रेंज में ले जाने की वजह से यूरो- हमें कम से कम 200 हो सकता है कि इसका मतलब। ( आदि अन्य जोड़े के लिए )। कुछ संकेतक मैं बग़ल में निर्धारित करने के लिए लंबे समय से पहले परीक्षण किया है , लेकिन कोई भी वास्तव में काम करता है। मेरा सबसे अच्छा सूचक वास्तव में दिन के लिए कैलेंडर खबर देखने के लिए है । उच्च - मध्यम प्रभाव खबर नहीं कर रहे हैं, मैं एक ब्रेक के लिए तैयार हो जाओ। यदि नहीं महत्वपूर्ण खबर है, मैं अपने दिन ले लो। हो सकता है कि एक संकेत है कि टिप का उपयोग कर विकसित किया जा सकता है। लेकिन यह है कि इंडी विदेशी मुद्रा टीएसडी कैलेंडर को पढ़ने के लिए कैसे पता होना चाहिए अंतिम fxnewbie द्वारा संपादित; 22-07-2009 , 01:52 ।