फीनिक्स, az - छात्र प्रशंसापत्र







+

फीनिक्स, AZ - छात्र प्रशंसापत्र हमारे छात्रों को क्या कह रहे हैं पढ़ें: 5.0 सितारों - 42 समीक्षा पर आधारित & Ldquo;। मैं वास्तव में बेहतर चार्ट को पढ़ने के लिए सीखने और अपने जोखिम प्रबंधन की क्षमता में सुधार, अवधारणाओं प्यार करता था और rdquo; बारबरा Mackelprang। अक्टूबर 2015 & Ldquo; यह नई अवधारणाओं को सीखने और उन्हें लागू करने के लिए शुरू में बहुत अच्छा है। । यह कुछ पहलुओं को भूलना आसान है जानने के लिए और rdquo के लिए बहुत कुछ है के रूप में मैं कक्षा बाहर से समर्थन की सराहना करते हैं; डैनियल ट्रुडो। अक्टूबर 2015 & Ldquo; प्रत्येक पाठ के साथ अद्भुत अनुभव। इसे पचाने के लिए सामग्री का एक बहुत है, लेकिन ओटीए आप को जानने के लिए आते हैं, जब आप का ख्याल रखता है और rdquo। नाथन Geddes। सितम्बर 2015 & Ldquo; इस बाजार में अपना पैसा लगाने के लिए एक बहुत मजबूत आराम के स्तर को शून्य ज्ञान से मुझे ले लिया है। retakes इसलिए मेरे लिए बहुत मूल्यवान हैं, साथ ही समुदाय के लिए किया गया है। । मैं इस कंपनी और rdquo प्यार करता हूँ; स्कॉट कमिंग्स। सितम्बर 2015 & Ldquo; मैं मैं कई उद्योग पदनाम है और गिनती करने के लिए भी कई पाठ्यक्रम ले लिया है 1981 के बाद से वित्तीय सेवाओं के व्यापार में किया गया है। मैं ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी द्वारा प्रदान की शिक्षा सबसे अच्छी जानकारी है और सबसे सार्थक बेशक मैं ले लिया है (और भुगतान के लिए) है लगता है। । आप निवेश के पैसे बनाने के लिए देख रहे हैं और आगे बढ़ने और अपने धन की रक्षा करना चाहते हैं, तो ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी कि अंत और rdquo करने के लिए मदद कर सकता है; ओडेल बेरी। अगस्त 2015 & Ldquo; मुख्य रणनीति मैं प्रवृत्ति विश्लेषण में देखा है कुछ भी विपरीत है। यह बाजार में बदल जाता है लेने के लिए सक्षम होने के लिए उल्लेखनीय है। स्टीव की निजी उपाख्यानों उदाहरण को बल उधार देता है और उन्हें और अधिक रोचक बनाता है। एक वास्तविक जीवन उदाहरण दे रही है। इसके अलावा, स्टीव सभी कमरे में चारों ओर एक लय और सक्रिय नहीं था की सराहना की। । मैं मैं अपने ध्यान को आकर्षित कर सकता है और वह अलग-थलग नहीं किया गया था और rdquo महसूस किया है कि; दान हॉकिन्स। अगस्त 2015 & Ldquo; ओटीए के मुख्य रणनीति है कि हम बाजार में मापने के लिए, और एक लाभदायक व्यवसाय की तरह व्यापार की जरूरत जोखिम प्रबंधन पर बल इतना स्मार्ट है सकते हैं के साथ इतना सुसंगत है। मैं छोटे जोखिम उठाने और मेरे निर्णय का परीक्षण, लेकिन मैं अब एक नियमित रूप से व्यापारिक आय में है कि कौशल की बारी करने के लिए सीखने के लिए खुशी हो रही है प्यार करता हूँ। और rdquo; जो कॉब। जुलाई 2015 & Ldquo; मैं क्या नहीं करना है, सिवाय इसके शेयर बाजार में बहुत कम ज्ञान के साथ ओटीए के लिए आया था। मैं मैं मैं में भाग लिया हर कक्षा में प्राप्त सभी महान जानकारी के साथ प्रभावित हुआ था। वहाँ हर किसी को अपने सामान जानता था और इसे मेरे साथ साझा करने के लिए डर नहीं था जैसे मैं सिर्फ महसूस किया। जीवन भर का समर्थन है और किसी भी समय में कक्षाएं फिर से लेना करने की क्षमता के साथ, यह सिर्फ सही समय और मेरी वित्तीय भविष्य का नियंत्रण लेने के लिए जगह की तरह महसूस किया; । मैं अब तक क्या देखा है से और मैं बहुत मैंने किया खुश और rdquo हूँ; ग्लेन हैडली। मई 2015 & Ldquo; इस वर्ग वास्तव में मुझे इस खेल की समझ दी गई है! नियमों को जानने और एक दृढ़ व्यापार की योजना होने के लिए महत्वपूर्ण है। एक युवा छात्र होने के नाते, मैं अपनी शिक्षा पूरा हो गया है जब मैं एक खतरनाक तरीके से लाभदायक व्यापारी हो जाएगा कि बहुत आश्वस्त लग रहा है। Thanx, ओटीए और rdquo। एडम फोले। अप्रैल 2015 & Ldquo; पहला दिन है और हर कोई एक ही पृष्ठ पर प्रतीत होता है और छात्र के लिए कि संचारित करने में सक्षम है से कर्मचारियों महान है। विशेष रूप से किसी के साथ बिल्कुल कुछ भी नहीं पता था कि जो और rdquo। फास्ट विलियम। अप्रैल 2015 & Ldquo; ओटीए शेयर बाजार के कारोबार और भविष्य अनुबंध व्यापार करने के लिए सीखने के लिए सबसे अच्छी जगह है। मैं अन्य कंपनियों से अन्य पाठ्यक्रमों में ले लिया है और अब तक का यह सबसे अच्छा अनुभव है। मैं केवल एक व्यापारी होने के बारे में नहीं सीखा है, लेकिन कैसे के बारे में, और यही कारण है कि मैं क्या मैं ट्रिगर खींच से पहले विचार करने और अपने निवेश की रक्षा के लिए और आय बनाने के क्रम में एक व्यापार जगह की जरूरत है। यह मेरे मैं व्यापार दुनिया में प्रवेश करने के लिए आत्मविश्वास महसूस करने के लिए आवश्यक उपकरण दे दी है। । मैं पाठ्यक्रमों ओटीए प्रस्तावों और rdquo की किसी भी सिफारिश करेंगे; Jerold Mangas। मार्च 2015 & Ldquo; ओटीए सिखाता है क्या वास्तव में समझ में आता है। आपूर्ति और मांग और का उपयोग आप यह एक बेहतर निवेशक बनने के लिए और व्यापारी वास्तव में समझ में आता है और उम्मीद है कि मैं मैं क्या सीखा है लागू करने में सक्षम हो और rdquo हूँ कैसे लागू कर सकते। केनेथ Creager। फ़रवरी 2015 & Ldquo; मेरी वित्तीय भविष्य में निवेश मैं अपने लक्ष्यों को पूरा करने के लिए एक वाहन के रूप में फीनिक्स ओटीए, विश्वास दिया है कि एक महत्वपूर्ण निर्णय था। अनुदेशकों विषय की महारत है और एक सबसे अधिक पेशेवर तरीके से इसे देने के लिए। और rdquo;